Today Breaking News

पिकअप के धक्के से साइकिल सवार की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह थाना क्षेत्र के टिसौरी गांव निवासी शादा राजभर (60) की वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन पर बढुआ गोदाम पुल के पास पिकअप की टक्कर से मौत हो गई। वह मऊ से साइकिल पर अंडा लेकर घर लौट रहा था। 

इस दौरान पीछे से आ रही पिकअप ने साइकिल में धक्का मार दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। मऊ जनपद की सराय लखंसी थाना पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शादा राजभर हर दो-तीन दिन पर मऊ अंडा लाने साइकिल से जाता था। वह गांव में एक झोपड़ी डालकर अंडे की बिक्री करता था। हर बार की तरह शुक्रवार को भी वह अंडा लेकर घर लौट रहा था। लोगों का कहना है कि वह सालों से एक छोटी सी झोपड़ी में दुकान लगाकर अंडे की बिक्री की करता था। 

अपने परिवार का पालन-पोषण दुकान से ही करता था। घटना के बाद राजभर बस्ती समेत पूरे गांव में शोक की लहर है। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिवार में दो बच्चे अनिल राजभर, रामचंद्र राजभर और पत्नी प्रभावती देवी हैं। अनिल राजमिस्त्री का काम करता है। छोटा बेटा रामचंद्र मजदूरी करता है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

'