Today Breaking News

बीजेपी नेता की हत्‍या में शामिल दो बदमाशों को एनकाउंटर में लगी गोली, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में भाजपा नेता पशुपतिनाथ सिंह के हत्‍यारों से रविवार तड़के पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लगी है। दोनों को घायलावस्‍था में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। 

जिले के सिगरा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर कॉलोनी में बीते बुधवार की रात में भाजपा नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस वारदात में शामिल दो बदमाशों को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार तड़के लहरतारा में घेर लिया। मुठभेड़ में दोनों के घायल होने के बाद पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए बदमाशों में 307 गैंग के राहुल सरोज और पवन हैं। मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने घटनाक्रम की जानकारी ली। घायल दोनों बदमाशों को मंडलीय अस्पताल के लिए भेजा गया है।

घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई थी। इसी दौरान सूचना मिली कि लहरतारा में डीआरएम ऑफिस के निकट बदमाश मौजूद हैं। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने वहां चेकिंग शुरू की। तभी बाइक सवार दो बदमाश आते दिखे। पुलिस ने बदमाशों को रोका और सरेंडर के लिए कहा। रोकते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों घायल हो गए।

'