Today Breaking News

ऑल इंडिया पुलिस ताइक्वांडो में गाजीपुर के सिद्धार्थ सिंह ने जीता कांस्य, माता-पिता ने जाहिर की खुशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दिल्ली के आईजी स्टेडियम में हुए ऑल इंडिया पुलिस ताइक्वांडो स्पर्धा में गाजीपुर के सिद्धार्थ सिंह ने कांस्य पदक जीता है। जिससे जनपद के ताइक्वांडो खिलाड़ी उत्साहित हैं। लोग ताइक्वांडो स्पर्धा में पदक हासिल करने पर सिद्धार्थ सिंह को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

डिस्ट्रिक्ट गाजीपुर ताइक्वांडो एसोसिएशन के सचिव विपिन सिंह यादव ने बताया कि वे इस समय असम के तेजपुर में सशस्त्र सीमा बल में तैनात हैं। वहां ताइक्वांडो का प्रशिक्षण ले रहे हैं। सिद्धार्थ सिंह रौज़ा के इंदिरा नगर कालोनी के रहने वाले हैं। उन्होंने दिल्ली में हुए ऑल इंडिया पुलिस ताइक्वांडो स्पर्धा में हिस्सा लिया और बेहतर प्रदर्शन किया। दाएं पैर में गंभीर चोट आने के कारण उन्हें कांस्य से ही संतोष करना पड़ा। इससे पूर्व सिद्धार्थ ने ऑल इंडिया पुलिस में दो बार स्वर्ण पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया है।

पदक जीतने पर मां ने दी शुभकामनाएं

सिद्धार्थ के पिता संजय सिंह ने बेटे के इस कामयाबी पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ सिंह इससे पहले भी दो बार ऑल इंडिया पुलिस स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीत चुके है। उनकी मां शोभा सिंह गृहणी हैं। बेटे के पदक जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं।

'