Today Breaking News

​​​​​​​जमानियां कोतवाल बंदना सिंह के खिलाफ अधिवक्ताओं ने सौंपा पत्रक, तबादले की रखी मांग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानिया से मनोनीत भाजपा सभासद जयप्रकाश गुप्ता को जमानिया कोतवाल वंदना सिंह द्वारा जबरिया फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल में अवरुद्ध किए जाने और करइल क्षेत्र में बार-बार अराजक तत्त्वों द्वारा पुलिस के मना करने से बावजूद जाल लगाए जाने और मंगई नदी के जल प्लावन से उत्पन्न समस्या से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने शनिवार को दिवानी परिसर में बैठक किया।

बैठक को संबोधित करते हुए सेंट्रल बार एसोसिएशन के संयोजक आलोक कुमार राय ने कहा कि जयप्रकाश गुप्ता के प्रकरण में पुलिसिया कार्रवाई के भय से सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ साथ नेतागण भी लाचार है। भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के बयान आने के बावजूद कोतवाल बंदना सिंह का स्थानांतरण नहीं किया जाना अति निंदनीय है। उसका परिवार डरा और सहमा हुआ है।

अराजकतत्व नदी में आए दिन लगा रहे जाल

वहीं मंगई नदी में पुलिस के मना करने के बावजूद अराजकतत्व नदी में आए दिन जाल लगा रहे हैं, अराजक तत्त्वों का हौसला बुलंद है अधिवक्ताओं ने निर्णय लिया कि अब अधिवक्ता समाज जेल में बंद जयप्रकाश गुप्ता और किसानों की आवाज बनेंगा। अधिवक्ता समाज अब चुप नहीं बैठने वाला हैं। जयप्रकाश के घर जायेंगे जेल में मुलाकात करेंगे उसकी आवाज बनेंगे उसे निःशुल्क कानूनी सहायता उपलब्ध कराएंगे। एक आंदोलन खड़ा किया जाएगा। कोतवाल बंदना सिंह को उनके कर्मों की सजा दिलाई जाएगी उन्हें जाना होगा।

ये लोग रहे मौजूद

बैठक में प्रस्ताव की प्रतिलिपि जिला अध्यक्ष अधिवक्ता महासंघ गाजीपुर मुख्यमंत्री महोदय जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक महोदय को भी सौंपने का निर्णय लिया गया। तत्पश्चात सेंट्रल बार एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल उप जिलाधिकारी हर्षिता तिवारी से मिलकर मुख्यमंत्री को संबोधित चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा तथा कार्रवाई की मांग की। प्रतिनिधिमंडल मंडल में प्रमुख रूप से अध्यक्ष दयाशंकर दुबे, सचिव संजय कुमार राय, धनंजय राय, मुन्ना यादव, रितेश राय, पप्पू यादव, राकेश यादव, आशीष चौधरी रिपुसुदन राय अवध विहार यादव आनंद प्रधान हर्ष कुमार राय रामप्रवेश राय अखिलेश राय आदि उपस्थित रहे।

'