Today Breaking News

विराट करेगा जगताप की पिटाई, सवी के साथ शहर छोड़ देगी सई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. जैसे- जैसे ‘गुम है किसी के प्यार में’ आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे ही मेकर्स इस में ट्विस्ट्स बढ़ाते जा रहे हैं। सई, सवी और विराट को लेकर जिस तरह से मेकर्स प्लॉट बना रहे हैं वो दर्शकों को पसंद आ रहा है। वहीं जगताप के किरदार को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कि शो में आगे क्या ट्विस्ट आने वाला है।

जगताप से मिलेगी सई

एक इवेंट के दौरान सवी, विराट को अपना पिता बताएगी और सई के मना करने के बाद भी वो ऐसा करती रहेगी। वहीं दूसरी ओर सई की जिंदगी में एक दोस्त की एंट्री होने वाली है, जिससे शो में और भी रोमांच बढ़ जाएगा। यही नहीं दूसरी ओर जगताप भी सई से दोस्ती के लिए उसे घर जाएगा। लेकिन ऐसे करने से पहले उसे काफी हिम्मत की जरूरत होगी औऱ वो खुद से ही बातें करता नजर आएगा। इस बीच सई उसकी सारी बातें सुन लेगी और खुद ही उससे मिलने चली जाएगी।

जगताप का पिता करेगा हंगामा

सई जब जगताप से मिलने जाएगी तो वो उससे पूछेगा कि वो यहां क्या कर रहा है। जिस पर जगताप कहेगा कि वो सई का दोस्त बनना चाहता है और बताएगा कि वक्त के साथ चीजें बदल गई है। इसके साथ ही वो ये भी समझाएगा कि सई उसके जीवन में कितनी अहमियत रखती है। लेकिन इस बीच जगताप का पिता सई के साथ उसे देख लेगा और फिर विराट के घर पर हंगामा कर देगा।

विराट उठाएगा हाथ

जगताप के पिता के हंगामा के बाद विराट को गुस्सा आ जाएगा और फिर वो जगताप पर हाथ उठा देगा। वहीं विराट ये भी आगे दावा करेगा कि सवी उसकी ही बेटी है। लेकिन जगताप उसे सारी सच्चाई बता देगा, जिसे सुनकर विराट को यकीन नहीं होगा और परेशान हो जाएगा। ये सब होता देख सई शहर छोड़ने का प्लान करेगी वेकिन विराट स्टेशन पहुंचकर सई को रोग लेगा।

'