Today Breaking News

नाव से ले जाए जा रहे छह पशु बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव स्थित गंगा नदी में शनिवार की भोर में नाव से तस्करी के लिए बिहार ले जा रहे छह पशुओं सहित एक तमंचा और दो कारतूस के साथ तीन पशु तस्करों को मौके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद चालान कर दिया गया।



थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय के नेतृत्व में एसआई विकास सिंह और पुलिस टीम भोर में भ्रमण कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गौसपुर के तरफ से कुछ पशु तस्कर डीजल नाव से पशु लेकर वीरपुर की तरफ होते हुए बिहार जाने वाले हैं। थानाध्यक्ष नाव से गंगा नदी में वीरपुर के सामने तस्करों का आने का इंतजार करने लगे।

इसी बीच भोर में करीब तीन बजे पशुओं से लदी एक नाव आती दिखी। पुलिस ने रोका तो नाव संचालक पुलिस को देखते ही पानी में कूद कर भाग गया। जबकि नाव में छह मवेशी और तीन तस्कर गिरफ्तार किए गए। पकड़े गए तस्करों में वीरपुर गांव निवासी दीनानाथ चौधरी, साहेब चौधरी एवं धर्मेंद्र गुप्ता हैं। तस्कर दीनानाथ चौधरी के पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुआ। थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि नाव संचालक पप्पू चौधरी मौके से फरार हो गया। मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार तस्करों का चालान कर दिया गया। जबकि नाव संचालक की तलाश जारी है।

'