Today Breaking News

सिर्फ ₹30 ज्यादा में 90 दिन वैलिडिटी, मुफ्त कॉल्स और 180GB डेटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Reliance Jio यूजर्स की आवश्यकताओं के अनुसार अतिरिक्त लाभ के साथ विभिन्न प्रीपेड प्लान प्रदान करता है। टेलीकॉम ऑपरेटर के सभी प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड डेटा, हाई-स्पीड इंटरनेट और एसएमएस लाभ प्रदान करते हैं, लेकिन आज हम आपको दो खास प्लान्स के बारे में बताएंगे, जो लंबी वैलिडिटी प्रदान करने वाली सबसे पसंदीदा प्लान्स में से हैं। इन जियो प्रीपेड प्लान की कीमत 719 रुपये और 749 रुपये है।

दोनों प्लान कॉलिंग, हाई-स्पीड डेटा और एसएमएस बेनिफिट्स के साथ जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। हालांकि, जियो ने विभिन्न यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कुछ अंतरों के साथ इन प्लान्स को क्यूरेट किया है। इसलिए, यदि आप भी एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान खरीदना चाहते हैं, लेकिन कंफ्यूज है कि दोनों में से कौन सा प्लान बेस्ट है, तो यहां हमने आपकी सुविधा के लिए जियो के 719 रुपये और 749 रुपये के प्लान्स और उनमें मिलने वाले बेनिफिट्स का कंपेरिजन किया है।

जियो 719 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल्स

जियो का 719 रुपये का प्रीपेड प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा मिलता है यानी पूरे वैलिडिटी के दौरान यूजर को कुल 168GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो 749 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल

जिया को 749 रुपये का प्रीपेड प्लन पूरे 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा मिलता है यानी पूरे वैलिडिटी के दौरान यूजर को कुल 180GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है।


'