Today Breaking News

Admission In PG College Ghazipur: पीजी कॉलेज गाजीपुर में प्रवेश लेने हेतु छात्रों को अंतिम अवसर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. PG College Ghazipur Admission Last Date: पीजी कॉलेज गाजीपुर द्वारा स्नातक का स्तर पर संचालित होने वाले अपने कुछ पाठ्यक्रमों में छात्रों को दाखिले के लिए एक अंतिम अवसर प्रदान कर रहा है। 

पीजी कॉलेज गाजीपुर (PG College Ghazipur) के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि जो भी छात्र किन्हीं कारणों से प्रवेश परीक्षा का फॉर्म नहीं भर पाए थे या  जो भी प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित नहीं हो पाए थे। ऐसे विद्यार्थियों को पुनः प्रवेश का मौका दिया जा रहा है। 

इन विद्यार्थियों को विषय वार संबंधित विभाग में संपर्क कर अपना दाखिला कराना होगा। बी.ए. (BA) में एडमिशन के इच्छुक छात्रों को भूगोल विभाग से सम्पर्क करना होगा। बी.एस-सी. गणित पाठ्यक्रम के छात्रों को रसायन विज्ञान विभाग, बी.एस-सी. बायोलॉजी के लिए वनस्पति विज्ञान विभाग और बी.पी.ई. (BPE) में एडमिशन के लिए बी.पी.ई. विभाग में संपर्क करना होगा।

प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि जिन भी छात्रों को यू.जी. (UG) स्तर के इन पाठ्यक्रमों में एडमिशन लेना है। वह जल्द से जल्द एडमिशन ले लें ताकि शासन की ओर से जब अगली बार छात्रवृत्ति के लिए वेबसाइट खोली जाए तो यह छात्र आसानी से आवेदन कर सकें।

'