Today Breaking News

अनुपमा ने जड़ा संगीत सेरेमनी के बीच पाखी को जोरदार थप्पड़, वनराज और अनुज भी रह गए हैरान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 'अनुपमा' टीआरपी में पहले नंबर पर कब्जा किए हुए हैं। स्टार प्लस के इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और खूब चाव से देख रहे हैं। वहीं मेकर्स भी शो में कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट लाते हैं, जिससे दर्शक और अधिक उत्सुक हो जाते हैं। इस बीच अनुपमा के नए प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा ने पाखी को जोरदार थप्पड़ मारा है।

अनुपमा में क्या होगा आगे

स्टार प्लस ने अनुपमा का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस में दिख रहा है कि अनुपमा काफी गुस्से में है। वीडियो में दिख रहा है कि पाखी और अधिक के संगीत का जश्न कपाड़िया परिवार में चल रहा है। तभी अनुपमा, संगीत में आती है और जोर से पाखी का नाम चिल्लाती है। इसके बाद अनुपमा आगे बढ़ती है और पाखी को एक जोरदार थप्पड़ रसीद देती है।  इसके बाद अनुपमा, पाखी  पर चिल्लाते हुए कहती है, "तूने किसी रिश्ते का मोल नहीं रखा तो आज से कोई रिश्ता तेरा मोल नहीं रखेगा।"

पाखी-अधिक को घर से निकाला

अनुपमा की बात सुनकर पाखी कहती है- 'आज मेरा संगीत है...', जिस पर अनुपमा बीच में ही कहती है - 'था, तू अब इस घर में नहीं रहेगी और ये अधिक भी नहीं। तुझे अपनी मंजिल तक पहुंचना है तो अपने पैरों चलकर जा, अपने दम पर जीना सीख।" वहीं वनराज भी अनुपमा को रोकने और बात समझने की कोशिश करता है लेकिन वो उसे भी रोक देती है। इसके बाद अनुपमा, पाखी और अधिक को घर से निकाल देती है।

'