Today Breaking News

गाजीपुर में 24 घण्टे के अंदर ही बालू माफियाओ ने तोड़ा बैरियर, एसडीएम ने कहा होगी कार्यवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अवैध बालू माफियाओं के के द्वारा 24 घंटे के अंदर ही बारा कर्मनाशा पुल पर लगा हाइट गेज बैरियर को तोड़ दिया गया। जिससे क्षेत्र के लोगों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। गौरतलब हो कि पुल की निरीक्षण के उपरांत संबंधित पीडब्ल्यूडी विभाग एवं सेतु निगम ने कर्मनाशा पुल पर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित करते हुए इस पर रोक लगाने के उद्देश्य से 10 फीट की ऊंचाई पर हाइट गेज बैरियर लगाए गया था या बैरियर पुल के एकदम समीप लगाए गया था।

बालू माफियाओं के द्वारा बीती रात अज्ञात वाहन की टक्कर से धक्का मारकर हाइट गेज बैरियर को तोड़ दिया गया। जिससे ओवरलोड वाहन बेधड़क होकर पुल के रास्ते फर्राटा भर रहे हैं। सुबह पुलिसकर्मियों को हाइट गेज बैरियर टूटने की जानकारी होने पर संबंधित में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना आला अधिकारियों एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को दी। फिलहाल आसपास के लोगों की मदद से बैरियर को मुख्य सड़क के बीचो बीच से हटाकर सड़क किनारे कर दिया गया है। बालू माफियाओं के द्वारा बैरियर तोड़े जाने की सूचना पर क्षेत्रीय लोगों में चर्चा बना हुआ है।

बैरियर को पुल के पास से हटाकर उसे पिकेट के पास लगवाया जाएगा

इस बाबत एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि बैरियर को पुल के पास से हटाकर उसे पिकेट के पास लगवाया जाएगा। सेतु निगम एवं संबंधित विभाग को इसकी सूचना दी गई है 24 घंटे वहां पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी जिससे किसी भी कीमत पर ओवरलोड वाहन आवागमन नहीं कर सकेंगे। अगर फिर भी ओवरलोड वाहनों का आवागमन पाया जाता है तो संबंधित दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

'