Today Breaking News

अक्षरा सिंह संग स्टेज पर हुई ऐसी हरकत, गुस्से में आकर छोड़ा स्टेज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसमें वह एक इवेंट के दौरान अचानक नाराज हो जाती हैं और स्टेज छोड़कर चल देती हैं। अक्षरा सिंह का यह वीडियो एक पब्लिक इवेंट का है जिसमें बेहिसाब भीड़ अक्षरा की एक झलक पाने को आई हुई थी। अक्षरा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सुरीली आवाज के लिए भी मशहूर हैं और वह स्टेज पर गाना गा रही थीं जब एक शख्स ने उन पर नोट उड़ाने शुरू कर दिए।

भोजपुरी एक्ट्रेस पर उड़ाए नोट

अक्षरा सिंह इस बात पर भड़क गईं और उन्होंने तुरंत ही गाना बंद कर दिया और पीछे खड़े शख्स को माइक पकड़ाकर चल दीं। एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशन्स देखकर साफ पता चल रहा है कि स्टेज पर इस तरह उनके ऊपर नोट उड़ाया जाना उन्हें जरा भी रास नहीं आया।

पहले भी हो चुकी हैं शो में नाराज

बता दें कि अक्षरा सिंह इससे पहले भी एक इवेंट में गुस्सा हो गई थीं। यह मामला बदलापुर महोत्सव का था जब अक्षरा सिंह स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं और लोगों ने उन पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। रात करीब 10 बजे थे और अक्षरा स्टेज पर गाना गाने आई थीं। इसी बीच कुछ लोगों ने उन पर पत्थर फेंके और एक्ट्रेस नाराज हो गईं।

'