Today Breaking News

आरोही को लेकर आमने-सामने अक्षरा और मंजिरी, किसे चुनेगा अभिमन्यु

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि नील और आरोही की शादी के बारे में जानकर गोएंका और बिरला परिवार को बड़ा झटका लगा है। बिरला परिवार में जहां खूब हंगामा हुआ वहीं गोएंका परिवार को भी जैसे ही ये पता चला तो सभी सदमे में हैं। मनीष को आरोही पर गुस्सा और उसकी वजह से काफी शरम आएगी। वह परिवार के सामने अब यह ऐलान करेगा कि अब आरोही इस परिवार का हिस्सा नहीं होगी और उसके लिए और उसके परिवार के लिए अब आरोही मर गई है। मनीष की बात सुनकर आरोही और पूरे परिवार को बड़ा झटका लगेगा। वहीं आरोही कहेगी कि वह हमेशा से उसके और अक्षरा के बीच भेदभाव करते थे और एक बार फिर उन्होंने वही किया। वहीं नील भी अब ऐसा फैसला लेगा कि अभिमन्यु को झटका लगेगा।

नील उठाएगा अभिमन्यु के सामने आवाज

नील अनाउंस करेगा कि वह बिरला परिवार छोड़ देगा क्योंकि वह जानता है कि यहां कोई भी आरोही को एक्सेप्ट नहीं करेगा। इतना ही नहीं नील कुछ लीगल डॉक्यूमेंट्स अभिमन्यु को देगा और कहेगा कि वह अपना सारा शेयर उन्हें दे रहा है क्योंकि वह बिरला परिवार के पैसों में इंट्रेस्टेड नहीं है। इतना ही नहीं आरोही के भड़काने पर नील इस कदर आ जाता है कि वह पहली बार अभिनन्यु के सामने आवाज उठाएगा। आरोही ये सब देखकर काफी खुश होगी क्योंकि जैसा उसने प्याल किया था सब वैसा ही हो रहा है। वहीं अभिमन्यु को इससे झटका लगेगा कि जिस भाई से वह इतना प्यार करता है, उसने उसके साथ ऐसा बिहेव किया।

मनीष को सीने में होगा दर्द

बिरला परिवार में इतना ड्रामा देखने के बाद मनीष घर जाता है और वहां आरोही का सारा सामान फेंक देता है। मनीष सभी को वॉर्निंग देता है कि अगर कोई भी आरोही के साथ कॉन्टैक्ट रखेगा तो वह उसका चेहरा नहीं देखेगा। इसके बाद मनीष के सीने में दर्द होने लगेगा और फिर कायरव, अभिमन्यु को मदद के लिए फोन करेगा। अभिमन्यु तेजी से गोएंका हाउस जाता है और मनीष को चेक करता है। इसके बाद वह सभी को बताता है कि मनीष को हार्ट अटैक तो नहीं आया है, लेकन उनका दिल कमजोर हो गया है।

नील-आरोही को वापस लाना चाहती मंजिरी

नील और आरोही के घर से जाने के बाद मंजिरी इमोशनल हो जाती है और कहती है कि वह नील के बिना नहीं रह पा रही है क्योंकि वह उसे अपने बेटे के जैसा प्यार करती है। वह हर कीमत पर अब नील को वापस चाहती है। हालांकि अक्षरा, मंजिरी को ऐसा करने से रोकती है। वह उन्हें उनकी गलती का एहसास करवाना चाहती है, लेकिन मंजिरी नहीं सुनती। अब आगे क्या मंजिरी, नील और आरोही को वापस लाकर आरोही का प्लान पूरा होने में कहीं उसकी मदद ना कर दे। आगे क्या ट्विस्ट और टर्न आते हैं ये अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

'