Today Breaking News

प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर.  जौनपुर के खेतासराय क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की युवती के घर वालों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने लड़की के तीन परिजनों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

ततीफपुर गांव निवासी धनबली बिंद (22) पुत्र स्व.रामसकल बिंद का थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से प्रेम संबंध था। शुक्रवार को धनबली के चचेरी बहन की शादी थी। शनिवार को बहन की विदाई होने के बाद रात में परिवार वाले जल्दी सो गए। पुलिस के अनुसार रात नौ बजे मोबाइल पर बात होने के बाद धनबली अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया। इसकी जानकारी होते ही युवकी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि परिजनों ने धनबली की बेरहमी से पिटाई कर दी। सूचना पर युवक के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में धनबली को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। धनबली के बड़े पिता की तहरीर पर पुलिस ने लड़की की मां और दो भाइयों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

युवक के परिजनों को युवती ने ही दी सूचना

बताया जा रहा है कि धनबली को बचाने के लिए युवती उसके घर पहुंच गई और पिटाई की जानकारी दी। सूचना मिलते ही धनबली परिजन पुलिस को सूचना देकर मौके पर पहुंचे। परिजनों को आता देख युवती के घर वाले फरार हो गए थे। बताया जा रहा है कि परिजन धनबली को लेकर पहले पीएचसी सोंधी गए। पीएचसी पर किसी डाक्टर के न मिलने पर परिजन शाहगंज ले गए। जहां डाक्टर ने धनबली को मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों को हिरासत में लेने की चर्चा

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर केस करने के बाद मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। चर्चा है कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं लड़की को भी पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आई थी। लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया था। 

धनबली के पिता की मौत काफी पहले हो गई थी। ढाई साल पहले धनबली की मां की भी मौत हो गई। वहीं धनबली का बड़ा भाई नीलेश मंदबुद्धि है। परिजनों के अनुसार पिता की मौत के बाद धनबली ज्यादातर ननिहाल सरपतहां थाना क्षेत्र में ही रहता था। पड़ोसी गांव की युवती का भी ननिहाल वहीं था। पिछले छह माह से धनबली वापस गांव आ गया था। गांव में बड़े पिता के दोनों भाई रहते थे।

'