Today Breaking News

Ghazipur News : बीमारी से बीएसएफ जवान की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नोनहरा थाना क्षेत्र के सुभाखरपुर गांव निवासी बीएसएफ जवान की बीमारी से मौत हो गयी। सोमवार को जवान का शव गांव पहुंचते हीं सन्नाटा पसर गया। वहीं परिजनों का रो रोकर हाल बुरा है।

बीएसएफ के जवान अभिषेक तिवारी (29 वर्ष) पश्चिम बंगाल के बार्डर पर तैनात थे। ड्यूटी के दौरान अचानक चक्कर आने से गिर पड़े, जवानों ने तत्काल बीएसएफ के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार सुभाखरपुर उर्फ चकवा  गांव निवासी प्रभाकर शंकर तिवारी के दो बेटे थे, जिसमें अभिषेक तिवारी बड़े थे। 

जबकि छोटा भाई आशुतोष तिवारी गांव में पढ़ाई के साथ ही पिता के साथ खेती बाड़ी में भी सहयोग करते है। इनके दो बच्चे है। बेटा साहित्य 3 वर्ष एवं पुत्री शगुन 6 वर्ष की है। जवान का पार्थिव शरीर सोमवार को सुभाकरपुर पहुंचा। सैकड़ों की भीड़ के बीच जैसे ही जवान का पार्थिव शरीर वाहन से उतरा, उसे देखकर घर परिवार के लोग दहाड़े मारकर रोने बिलखने लगे। 

पत्नी खुशबू तिवारी का रो रोकर बुरा हाल था। जवान के पिता प्रभाकर शंकर तिवारी को बिलखते देख वहां मौजूद लोग भी के भावुक हो गए। सदर तहसीलदार अभिषेक राय, सीओ कासिमाबाद बलिराम व थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने जवान के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित किया। पुलिस के जवानों गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए पार्थिव शरीर को सलामी दी। गाजीपुर के गंगा घाट पर जवान के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया।

'