Today Breaking News

गाजीपुर में साढ़े तीन वर्ष की बच्ची के साथ विवाह कार्यक्रम में पहुंचे बजाने वाले ने किया रेप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बहरियाबाद थाना के एक गांव निवासी साढ़े तीन वर्ष की बच्ची के साथ शुक्रवार की रात मेंहदी कार्यक्रम में डफली वाले ने दुष्कर्म कर उसे अधमरा हाल में छोड़कर फरार हो गया। शनिवार की सुबह ग्रामीण ने उसे दबोच लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्‍सकों के अनुसार बच्‍ची का इलाज किया जा रहा है लेकिन स्थिति चिंताजनक होने की वजह से सेहत पर निगरानी रखी जा रही है। 

गाजीपुर जिले में शुक्रवार की रात मेंहदी कार्यक्रम में डफली वाला आया था। देर रात करीब 11 बजे एक साढ़े तीन वर्ष की बच्ची को बहला-फुसलाकर एक किमी दूर उदंती नदी के किनारे लेकर चला गया। वहां उसके दुष्कर्म किया और अधमरा हाल में उसे छोड़ दिया। इसके कुछ देर बाद फौलादपुर गांव की कुछ महिलाएं शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रही थीं। इस दौरान कुत्ते के भौंकने की आवाज पर पहुंचीं तो देखा कि एक बच्‍ची लहूलुहान पड़ी हुई है।

देखते ही देखते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसी बीच बच्ची को खोजते-खोजते स्वजन भी पहुंच गए। पुलिस को सूचना देने के साथ ही स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के साथ ही आराेपित की तलाश में जुटी हुई।

शनिवार की दोपहर उदंती पुल से ग्रामीणों ने डफली वाले को दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के साथ पुलिस को सौंप दिया। बहरियाबाद एसओ संदीप कुमार ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपित काे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

'