Today Breaking News

'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी का छलका दर्द, ऐश्वर्या शर्मा के बड़े पापा का हुआ निधन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. इन दिनों टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में पाखी का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। ऐश्वर्या के दादा जी का निधन हो गया है, जिनसे एक्ट्रेस काफी करीब थीं। ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर दादा जी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए भावुक कैप्शन लिखा है। कैप्शन में ऐश्वर्या का दर्द झलका है।

अच्छे पिता और सबसे अच्छे दादा जी...

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर दादाजी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक भावुक कैप्शन लिखा है। ऐश्वर्या ने लिखा है, 'मेरे दादा जी (बड़े पापा) श्री भगवती प्रसाद जी शर्मा ने जी  30 अक्टूबर 2022 को हमें अलविदा कह दिया था। वो मेरी प्रेरणा था, एक कमाल के आर्टिस्ट, अच्छे पिता और सबसे अच्छे दादा जी। उन्होंने हम सभी को बेशुमार प्यार किया और खास तौर पर मेरी शादी में वो मौजूद रहे और पूरी ताकत के साथ हर रस्म का हिस्सा बने।'

काश मैं उन्हें हमेशा अपने पास रख पाती...

ऐश्वर्या आगे लिखती हैं, "मैं कभी नहीं भूल सकती कि उन्होंने मुझसे कहा था- नानी थारो मांडो(शादी)करी के जाऊँगा, और वो हमेशा कहते थे- 'कर भगवत् कर सबका भला' और उन्होंने ऐसा ही किया। काश मैं उन्हें हमेशा अपने पास रख पाती, लेकिन यही जिंदगी है। आप और आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा, आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे बड़े पापा, मैं आपको बहुत मिस करती हूं। आई लव यू, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।"

श्रद्धांजलि दे रहे फैन्स और सितारे

जानकारी के मुताबिक शादी के बाद ऐश्वर्या सिर्फ एक ही बार अपने दादा जी से मिल पाई थीं, वहीं वो उनसे काफी करीब थीं। ऐश्वर्या दादा जी के निधन से टूट गई हैं और ये देखकर उनके फैन्स भी परेशान हैं। ऐश्वर्या के पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैन्स ने एक्ट्रेस के दादा को श्रद्धांजलि दी है और साथ ही साथ उन्हें इस मुश्किल वक्त में मजबूत रहने की प्रार्थना भी की है। गौरतलब है कि ऐश्वर्या, टीवी शो गुम है किसी के प्यार में पाखी का किरदार निभाती हैं और खूब वाहवाही लूटती हैं।

'