Today Breaking News

पाखी दिखाएगी रंग, सवि के डीएनए टेस्ट के लिए रचेगी साजिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में विराट सवि को लेकर काफी पजेसिव  हो गया है। इस वजह से उसका ध्यान विनायक तक पर नहीं जा रहा। यह सब देखकर पाखी इनसिक्योर होती जा रही है। घरवालों का सई और सवि के लिए झुकाव धीरे-धीरे पाखी को नेगेटिव बना देगा। वहीं धीरे-धीरे विनायक को भी यह बात खटकने लगेगी कि सारा अटेंशन सवि को मिल रहा है।  बच्चों की पढ़ाई को लेकर भी विराट को सई और पाखी दोनों की बातें सुनने को मिलेंगी। 

सई ने दिया अश्विनी को जवाब

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में सवि के लिए रखी गई पूजा में भवानी डीएनए टेस्ट के लिए उसके बाल काटने की कोशिश करती है। विराट को इस बात का पता चलता है तो वह बवाल मचा देता है। वहीं पूजा में अश्विनी सई को पेंडेंट देना चाहती है क्योंकि उसने चव्हाण फैमिली के वंश को अंश दिया है। अश्विनी बोलती है कि उसने विनायक को ठीक करके अहसान किया है। वह पाखी के सामने यह बात बोलती है। पाखी को यह सुनकर बुरा लगता है और वह वहां से चली जाती है। अश्विनी शर्मिंदा होती है कि उसने पहले सई के साथ गलत व्यवहार किया था। सई उसका तोहफा लेने से इनकार कर देती है। बोलती है कि उसे याद है कि उसने कैसे अपनी जगह दिखाई थी। सई बोलती है कि अश्विनी ने कहा था कि वह हदें पार न करे। उसे अपनी सही जगह वही लगती है। सई बोलती है, मैं आपका पेंडेंट लेने लायक ही नहीं हूं। 

पाखी रचेगी साजिश

वहीं खाने की टेबल पर सवि और विनायक दोनों की मिर्ची लग जाती है। विराट का पूरा ध्यान सवि पर रहता है। वह पाखी के कहने के बावजूद वीनू को पानी नहीं देता। इस बात पर पाखी भड़क जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाखी धीरे-धीरे फिर से नेगेटिव रोल में आ जाएगी। भवानी सवि का डीएनए टेस्ट न करवाकर फ्रस्ट्रेट होगी तो पत्रलेखा उसका साथ देगी। जलन में आकर पाखी भी सवि का डीएनए टेस्ट चाहेगी। वह चुपचाप सवि का डीएनए टेस्ट प्लान करेगी। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या पाखी ऐसा कर पाएगी? विराट को पता चलेगा तो उसका क्या रिएक्शन होगा?

'