Today Breaking News

युसुफपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटी युवक की टांग, इयरफोन लगाए हुए था घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदावाद कोतवाली क्षेत्र के यूसुफपुर रेलवे क्रॉसिंग (yusufpur railway station) के पास सोमवार को 26 वर्षीय युवक का शौच करते समय ट्रेन से बाया पैर कटकर शरीर से अलग हो गया। युवक के चीखने चिल्लाने पर अगल-बगल के लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदाबाद में एडमिट कराया।

yusufpur railway station

जहां डॉक्टरों ने युवक के सीरियस हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे एडवांस ट्रीटमेंट के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताते चलें कि रघुवरगंज गांव निवासी अनिल राजभर उम्र 26 वर्ष पुत्र रघुनाथ राजभर यूसुफपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर बैठकर शौच कर रहा था।

इयरफोन लगाए हुए था घायल

इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसका बायां पैर कटकर अलग हो गया। रेलवे अपनी ओर से आम लोगों को सावधानी बरतने के बाबत समय-समय पर एडवाइजरी जारी कर ट्रैक पर शौच नहीं करने की हिदायत देती है। ऐसा करना जानलेवा साबित हो सकता है।

नियमों की अनदेखी करना पड़ा भारी

यहां तक कि रेलवे ट्रैक को समपार फाटक या फिर ओवर ब्रिज के माध्यम से ही क्रॉस करने की हिदायत देती है। लेकिन, कई बार लोग रेलवे की एडवाइजरी और नियमों की अनदेखी कर ऐसे कदम उठा लेते हैं जो प्राणघातक साबित हो जाता है।

'