Today Breaking News

ट्रेन की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, शव के ऊपर से गुजरीं कई ट्रेनें- Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे स्टेशन पर उस वक्त मानवता शर्मसार हो गई। जब रविवार की भोर में ट्रेन की चपेट में आने से मृत एक व्यक्ति के शव के ऊपर कई ट्रेनें धड़ाधड़ गुजर गईं। स्टेशन मास्टर द्वारा घटना की सूचना जीआरपी को देने के बावजूद समय से जीआरपी भदौरा नहीं पहुंच सके। इस दौरान डाउनलाइन से गुजर रही ट्रेन क्षत विक्षत शव के ऊपर से ही गुजरी। घंटों बाद पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त एवं विधिक कार्रवाई शुरू की।

भदौरा रेलवे स्टेशन के डाउन लाइन के आउटर सिग्नल के पास रविवार की भोर में किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। घटना में वृद्ध के शरीर के चीथड़े उड़ गए। स्टेशन मास्टर के द्वारा घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दिया गया। वही डाउन रेल ट्रैक पर क्षत विक्षत शव पड़े होने के बावजूद ट्रेनों का परिचालन होते रहा। घंटों बाद तक जीआरपी के नहीं पहुंचने से आवारा पशु पक्षी शव को नोचते रहे।

तलाशी में मिले आई कार्ड से हुई शिनाख्त

उधर ट्रेन की चपेट में आने से मृत व्यक्ति की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन, शव अत्यधिक क्षत-विक्षत हो जाने के कारण शिनाख्त नहीं हो सका।घंटों बाद पहुंची जीआरपी ने रेलवे ट्रैक से शव को कब्जे में लिया एवं उसकी जमा तलाशी ली। इस दौरान मृतक की जेब से मिले एक स्कूल के परिचय पत्र के अनुसार उसकी पहचान बक्सर बिहार प्रांत के कजरिया गांव निवासी गरीबन राम 60 वर्ष पुत्र रामकृत राम के रूप में की गई।

पुलिस ने दी परिजनों को जानकारी

पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना देते हुए उसके शिनाख्त को पुष्ट करने के साथ ही अन्य विधिक कार्यवाई में जुट गई। पहचान पत्र के अनुसार मृतक स्कूल के शिक्षक के रूप में तैनात बताया जा रहा है। दिलदारनगर जीआरपी प्रभारी शिवसागर ने बताया कि पहचान पत्र के अनुसार मृतक की पहचान की जा चुकी है उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। शव को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'