Today Breaking News

वाराणसी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार, गाजीपुर की युवती और एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी कचहरी क्षेत्र में स्पा पार्लर की आड़ में देह व्यापार की सूचना पर शुक्रवार को कैंट पुलिस ने छापा मारा। एसीपी कैंट मनीष शांडिल्य के नेतृत्व में कार्रवाई हुई। मौके पर दो युवतियां व एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। संचालक जिस मकान में स्पा पार्लर चला रहा था उसका मालिक फरार हो गया है। पुलिस मकान मालिक की तलाश में जुट गई है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर एसीपी ने गोपनीय तरीके से टीम बनाकर मकान में छापेमारी की। दो युवतियों के साथ छित्तूपुर निवासी प्रीतम सोनकर को पकड़ लिया। दोनों युवतियां शिवपुर व गाजीपुर की रहने वाली हैं। स्पा पार्लर संचालक शरद गुप्ता उर्फ दादू मूलरूप से कोलकाता का रहने वाला है। वहां क्यूआर कोड स्कैनर उसी के नाम से मिला। स्पा पार्लर में बीयर और शराब की बोतल समेत आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं। छापेमारी के दौरान कैंट थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभुकांत, चौकी प्रभारी अर्दली बाजार शिवानंद सिसोदिया भी मौजूद रहे।

दरअसल, इलाके के लोगों की सूचना पर शुक्रवार को एसीपी कैंट मनीष शांडिल्य ने कैंट थाना क्षेत्र की दो पुलिस चौकियों के बीच स्पा पार्लर में छापेमारी की, इस दौरान पुलिस ने देखा कि यहां पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दो युवती और एक युवक को धर दबोचा। इंस्पेक्टरकैंट प्रभुकांत ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पांडेयपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार को पूर्व में पुलिस ने पकड़ा था

लालपुर पांडेयपुर पुलिस को पिछले कुछ दिनों पूर्व पांडेयपुर क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार कराने का खुलासा किया था। लालपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पांडेयपुर स्थित दुर्गा कांप्लेक्स के तीसरे तल पर अचानक छापा मारा था। जिसमें 5 लोग मौके से पकड़े गए। जिसमें एक पुरुष और चार महिलाएं शामिल रही।

गिरफ्तार अभियुक्त के नाम शुभम पांडेय, निवासी टकटकपुर। विकास कुमार राही, निवासी हुकुलगंज। ममता देवी, निवासी रोहनिया। नेहा गौतम, निवासी मंडुवाडीह। आशा राय, निवासी पहाड़िया। रिया श्रीवास्तव, निवासी कबीरचौरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पास से 11400 सहित शक्ति वर्धक दवाएं और एंड्राइड मोबाइल आदि बरामद हुआ था। जिन्हें लालपुर पुलिस ने जब्‍त कर लिया गया था। सभी को देह व्यापार सहित अन्य धाराओं में जेल भेज दिया गया।

'