Today Breaking News

धान क्रय केंद्र का SDM ने किया निरीक्षण, दिए जरूरी दिशा निर्देशन- Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद युसुफपुर सहकारी क्रय विक्रय समिति मे बने पोलिंग बूथ और धान क्रय केन्द्र का निरीक्षण शनिवार की शाम को उपजिलाधिकारी हर्षिता तिवारी ने किया। उपजिलाधिकारी डा हर्षिता तिवारी ने निकाय चुनाव की निरीक्षण तैयारियों के तहत नगर के पोलिंग बूथो का निरीक्षण किया और वहां मतदाताओं की सुविधा के सम्बंध मे जानकारी हासिल किया।

युसुफपुर बाजार स्थित युसुफपुर सहकारी क्रय विक्रय समिति मे स्थापित पोलिंग बूथ और धान केन्द्र का निरीक्षण करते समय जहां उपजिलाधिकारी ने पोलिंग स्टेशन मे रैम की स्थिति, इण्टरनेट, मतदाताओं के लिए पेयजल ब्यवस्था की जानकारी लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उसके बाद समिति में खुले धान क्रय केन्द्र का भी निरीक्षण किया टोकन रजिस्टर और नमी मापक यन्त्र को देखा।

भवन काफी जर्जर स्थिति में

केन्द्र प्रभारी शिवलाल ने बताया कि अभी किसान धान लेकर केन्द्र पर नहीं आ रहे है। अभी धान के आने मे लगभग एक सप्ताह का समय लग सकता है। उपजिलाधिकारी ने वहां उपस्थित एडीओ कोआपरेटिव नवीन सिंह से कहा कि बैरान साधन समिति जिस पर धान क्रय केन्द्र खुला है उसका भवन काफी जर्जर स्थिति में है उसे तत्काल ठीक कराया जाय।

ये लोग रहे मौजूद

निरीक्षण के दौरान तहसीलदार विजय प्रताप सिंह, एडीओ कोआपरेटिव मुहम्मदाबाद नवीन सिंह,भांवरकोल के एडीओ कोआपरेटिव कन्हैया लाल मौर्य,केन्द्र प्रभारी शिवलाल,सहायक देवेन्द्र कुमार, किसान राजीव कुमार राय आदि मौजूद रहे।

'