Today Breaking News

गाजीपुर में बलवा का आरोपी ग्राम प्रधान गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सेवराई कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने आरोपी प्रधान को बिहार बार्डर के देवल पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। कोतवाली क्षेत्र के अंधियारा गांव में भाजपा नेता के घर पर प्रधान व उसके समर्थकों ने पत्थरबाजी एवं जानलेवा हमला किया था। गिरफ्तार आरोपी मुख्य आरोपी है। आरोपी पिछले 6 नवंबर को घटना को अंजाम देकर फरार चल रहा था। स्वाट टीम व सुहवल थाना पुलिस की संयुक्त टीम कार्रवाई में बलवा के अभियोग में वांछित चल रहे अभियुक्त मदन यादव को गिरफ्तार किया गया है।

ईंट पत्थर फेंकते व लकारते हुए घर में घुस गए आरोपी

पूरा मामला सुहवल थाना क्षेत्र के अंधियारा गांव निवासी भाजपा नेता जयप्रकाश कुशवाहा पुत्र राजेन्द्र प्रसाद कुशवाहा ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि 6 नवंबर को पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान अपने पुत्रो व अन्य साथियों के साथ उसके घर पर ईंट पत्थर फेंकते व लकारते हुए घर में घुसकर मुझे एवं परिजनो को मार पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने बताया कि हमलावरों ने मुझे जान से मारने का प्रयास भी किया तथा धमकी देते हुए पत्नी के साथ छेड़खानी भी की गई।

घटना के बाद से फरार चल रहा था आरोपी

पीड़ित की तहरीर पर हत्या के प्रयास, बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत होने के पश्चात से आरोपी लगातार फरार चल रहा था। आज प्रभारी निरीक्षक थाना सुहवल व स्वाट टीम गाजीपुर के संयुक्त प्रयास से देवल पुलिया के पास से गैर प्रान्त बिहार जाने के फिराक में साधन का इन्तजार कर रहे अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। सुहवल पुलिस द्वारा अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बिहार बार्डर के देवल से गिरफ्तार किया गया

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव, प्रभारी स्वाट टीम रामआश्रय राय, उप निरीक्षक रामबाबू सिंह, कांस्टेबल जितेन्द्र कुमार आदि शामिल रहे। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि आरोपी को बिहार बार्डर के देवल से गिरफ्तार किया गया है। अन्य दो आरोपियों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'