Today Breaking News

हवालात में बंद कैदी ने गाया 'मुझे पीने का शौक नहीं...,महिला कॉन्स्टेबल का रिएक्शन वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. हवालात में बंद होने के बाद आदमी ईश्वर को याद करता है! वह चाहता है कि बस किसी तरह से इस कैद से आजादी मिल जाए। पर भैया... सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें हम एक व्यक्ति को हवालात में बंद होने के बावजूद भी मजे में फिल्मी गाना गाते सुन सकते हैं। जी हां, माहौल इतना गजब का हो गया कि पुलिसवाले खुद को उसका वीडियो बनाने से नहीं रोक पाए। और हां, अब इस क्लिप को देखकर पुलिसकर्मियों की तरह यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं!

पुराना वीडियो एक बार फिर हुआ वायरल

रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो मूल रूप से तीन साल पहले उत्तर प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। लेकिन एक बार फिर ये क्लिप इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि हवालात में बंद एक कैदी अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म 'कुली' (1983) का मशहूर गाना 'मुझे पीने का शौक नहीं पीता हूं गम भूलाने को…' गा रहा है। शख्स को गाना गाते देख पुलिस वाले हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें एक महिला कॉन्स्टेबल भी है, जिसका थाने के दरवाजे से खड़े होकर कैदी को देख रही है और उसका गाना सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रही। आपको कैसा लगा कैदी का गाना? अपनी प्रतिक्रिया कमेंट सेक्शन में दें।

यहां देखें वायरल वीडियो...

'