Today Breaking News

दुल्लहपुर में SDM ने अस्पताल किया सीज, संचालक पर FIR कराने का निर्देश - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर बाजार के बरनवाल गली में काफी दिनों से भारत कौशल शिक्षण प्रशिक्षण के तहत एनम पाठशाला के आड़ में बकायदा अस्पताल चलाने के लिए सूचना मिल रही है। फर्जी अस्पतालों के संचालन के खिलाफ डीप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के निर्देश पर अब सीएमओ डा. हरगोविंद सिंह ने भी इन अस्पतालों के खिलाफ जांच अभियान चलाया है। 

बुधवार को उपजिलाधिकारी आशुतोष श्रीवास्तव, सीएचसी प्रभारी डा. योगेंद्र यादव, एसओ शैलेश मिश्रा ने क्षेत्र के ओम साई अस्पताल पहुंचे। जिससे कर्मचारियों में हडकंप मच गया। वहीं संचालक मौका देखते हुए फरार हो गया। ओम साई अस्पताल में अंदर जाने पर आपरेशन थियेटर, ओपीडी, बेड सहित अन्य सामान भी मिले।

उपजिलाधिकारी आशुतोष श्रीवास्तव ने बताया कि लोगों की ओर से शिकायत मिली की फर्जी अस्पताल संचालित किया जा रहा है। वहां जांच करने पहुंचते हीं चिकित्सक फरार हो गये। वहीं कर्मियों से कागजात मांगने पर नहीं दिखा सके। जिसके बाद अस्पताल को सीज करते हुए सीएचसी प्रभारी को डा. योगेंद्र यादव को एफआईआर दर्ज कराने के लिए आदेशित किया गया है। उन्होने कहा कि फर्जी अस्पताल संचालकों के खिलाफ अभियान चलता रहेगा।

'