Today Breaking News

गाजीपुर में हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, एसपी बोले- सभी थाने अलर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे के निर्देश पुलिस अब तक दर्जनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए करोड़ों रुपए की हीरोइन बरामद की है। अधिकांश आरोपित दिलदारनगर और जमानियां के हैं।

बुधवार की शाम दिलदारनगर पुलिस ने रक्सहा गांव के पास से फिल्मी अंदाज में एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से लाखों रुपए मूल्य की 512 ग्राम हेरोइन, दर्जनभर सिम कार्ड, एटीएम कार्ड एवं मोबाइल बरामद किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों व हेरोइन तस्करी में लिप्त लोगों का इतिहास खंगालने में जुटी है।

पुलिस ने आरोपी को घेरकर पकड़ा

दिलदारनगर पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रक्सहा से 05 किमी पूरब से घेराबंदी किये हुए थे। तभी माल की डिलेवरी देने जा रहे हेरोइन तस्कर निरंजन कुमार सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी ग्राम कुसी थाना दिलदारनगर अपनी मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिया। लेकिन पुलिस को देखते ही यह बाइक घुमा कर भागने लगा तब तक पुलिस ने उसे दूसरे तरफ से घेर कर पकड़ लिया।

हेरोइन तस्करों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि जनपद पुलिस हेरोइन तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है। अब तक कई करोड़ रुपए की हीरोइन के साथ ही दर्जन भर तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है। सभी थाने को अलर्ट मोड पर रखा गया है। जिन्हें हेरोइन तस्करों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

'