Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन कटकर वृद्ध महिला की मौत, शरीर के हो गए दर्जनों टुकड़े

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर नगर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास शनिवार की शाम एक अज्ञात वृद्ध महिला की ट्रेन कटकर मौत हो गई। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के क्षत-विक्षत शव के दर्जनों टुकड़े रेलवे ट्रैक से इकट्ठा किया। जिसे पुलिस ने सैदपुर कोतवाली पहुंचाया गया। जहां महिला की पहचान का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

चिल्लाते रहे लोग, तभी आ गई ट्रेन

गौरतलब है कि शनिवार की शाम सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक अज्ञात 60 वर्षीय वृद्ध महिला हाथ में लाठी लेकर उसके सहारे रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। पास स्थित पासपोर्ट बस्ती के लोगों ने जब यह दृश्य देखा, तो उन्होंने महिला को खुद रेलवे ट्रैक पार करा दिया। कुछ देर बाद अचानक वृद्ध महिला फिर रेलवे ट्रैक को वापस पार करने लगी। इसी दौरान ट्रक पर गाजीपुर से वाराणसी के लिए एक तेज रफ्तार ट्रेन आ रही थी। अदृश्य देख बस्ती के लोग जोर जोर से चिल्ला कर महिला को रेलवे ट्रैक से हटाने का प्रयास करने लगे। लेकिन महिला रेलवे ट्रैक पार करती रही।

200 मीटर तक घिसटती रही महिला, शरीर के हो गए दर्जनों टुकड़े

कुछ ही सेकंड बाद वृद्ध महिला अज्ञात तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई। इस दौरान महिला ट्रेन के इंजन में फंसकर, लगभग 200 मीटर तक घिसटती रही। ट्रेन की पटरी पर 200 मीटर तक महिला के शरीर के दर्जनों टुकड़े और खून बिखर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समाजसेवी अभिषेक शाहा उर्फ टिंकू की मदद से महिला के क्षत-विक्षत शरीर के टुकड़ों को इकट्ठा किया। मौके पर पुलिस द्वारा काफी पूछताछ की गई, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर, पुलिस सैदपुर कोतवाली चली गई।

'