Today Breaking News

कक्षा 6 की छात्रा से रेप कर रहा था प्रिंसिपल, छात्रा ने मां को बताई आपबीती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद में कक्षा-छह की छात्रा से लगातार दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप भी उसी स्कूल के प्रिंसिपल पर है, जहां छात्रा पढ़ती है। शुक्रवार को छात्रा ने जैसे-तैसे हिम्मत जुटाकर अपनी मां को पूरा वाकया बताया। इसके बाद थाना मसूरी में आरोपी प्रिंसिपल शहादत के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दी, लेकिन वो फरार हो गया है।

कई तरह की धमकियां दी थीं

पूरा मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है। एक गांव की 13 वर्षीय लड़की एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा-छह में पढ़ती है। शुक्रवार को स्कूल के बाद घर पहुंची बच्ची ने मां को बताया कि स्कूल प्रिंसिपल शहादत उसके साथ आए दिन दुष्कर्म करता है। बच्ची ने बताया कि छुट्टी के बाद सारे बच्चे स्कूल से चले जाते हैं। प्रिंसिपल शहादत उसको कोई न कोई बहाना बनाकर रोक लेता है और अपने कमरे के अंदर ले जाकर दुष्कर्म करता है। आरोपी ने छात्रा को कई तरह की धमकियां दी थीं। इससे वह बुरी तरह सहम गई।

शुक्रवार को जब मां को पूरा घटनाक्रम पता चला तो वो बेटी को लेकर थाना मसूरी पर आई और शिकायत दर्ज कराई। गाजियाबाद के SP देहात ईरज राजा ने बताया, प्रिंसिपल शहादत के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उधर, बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

'