Today Breaking News

तिलक में दहेज की कार का ट्रायल ले रहे कांस्टेबल दूल्हे ने पांच को रौंदा, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, इटावा. इटावा जिले के इकदिल क्षेत्र के अकबरपुर गांव के मैरिज हाल में आयोजित तिलक समारोह के बाद दहेज में मिली कार का ट्रायल लेना सिपाही दूल्हे के लिए मुसीबत बन गया। पहली बार स्टेयरिंग थामने वाले दूल्हे ने कार से सामने खड़े रिश्तेदारों को रौंद दिया। हादसे में एक रिश्तेदार महिला की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर घायलों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इकदिल थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में रहने वाले अरुण कुमार की शादी फफूंद औरैया में तय हुई है और मंगलवार की रात नगला दलप के पास काव्या मैरिज होम में उसका तिलक समारोह था। मैरिज हाल में वर और वधू पक्ष के रिश्तेदार मौजूद थे। रात्रि में तिलक कार्यक्रम संपन्न हुआ और वधू पक्ष ने दहेज में दी गई कार की चाबी दूल्हे के हाथ सौंपी। इसके बाद पंडित ने कार का पूजन कराया।

पूजन के दौरान दूल्हा दहेज में मिली कार का ट्रायल लेने के लिए स्टेयरिंग पर बैठ गया। कार स्टार्ट होने की जानकारी उसे नहीं हो सकी और उसका पैर अचानक एक्सीलेटर पर पड़ते ही कार ने स्पीड पकड़ ली। अनियंत्रित कार सामने खड़े रिश्तेदारों को कुचलते हुए निकल गई। 

हादसे में दूल्हे की बुआ 55 वर्षीय सरला देवी निवासी नारायणपुर-इकदिल की मौके पर मौत हो गई, जबकि रिश्तेदारों में शिवम, धर्मेंद्र, शशिचंद्रा व 10 वर्षीय बालिका मिली गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर आई पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने घायलों का उपचार शुरू किया। पुलिस की जांच में समाने आया कि दूल्हा पुलिस में सिपाही है और उसे ड्राइविंग नहीं आती है। इससे पहले कभी उसने कार नहीं चलाई थी और पूजन के दौरान उसमें बैठा था। थानाध्यक्ष रणविजय सिंह ने बताया कि घायलों का इलाज किया जा रहा है।

'