Today Breaking News

बिजली बिल वसूली पर तहसीलदार से भिड़े व्यापारी, हुई नोकझोंक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भदौरा बाजार में शुक्रवार को तहसीलदार अमित शेखर राजस्वकर्मियों के साथ बिजली बिल बकाये की वसूली करने के लिए पहुंचे। इस दौरान दुकानदारों व तहसीलदारों के बीच नोकझोक हो गयी। तहसीलदार की गाड़ी सड़क पर खड़ा होने से जाम लग गया। हालांकि पुलिसकर्मियों ने लोगों को तत्काल जांच से निजात दिलाया।

तहसीलदार सेवराई अमित शेखर ने राजस्वकर्मियों के साथ बिजली बिल के बड़े बाकएदारो के यहां बिजली बिल वसूलने के लिए पहुचे। इस दौरान तहसीलदार व व्यापारियों में नोकझोक हो गयी। मौके पर मौजद लोगों के बीच-बचाव के बाद दुकानदारों की ओर से बकाए के राशि का कुछ हिस्सा देकर रसीद कटाये जाने के बाद मामला शांत हुआ। 

दुकानदारों का कहना है कि बिजली बिल के नाम प्रताड़ित किया जा रहा है। व्यापारी खुद निर्धारित समय में बिजली बिल जमा कर देते है। तहसीलदार अमित शेखर ने बताया कि सेवराई तहसील क्षेत्र में बिजली बिल के करोड़ों रुपए बकाये हैं। उपभोक्ताओं को बार-बार समन भेजने के बाद भी बिजली का बिल जमा नहीं किया जा रहा है। बड़े बकायेदारों को आरसी भेज कर वसूली की जा रही है। हालांकि उन्होंने किसी भी प्रकार के नोकझोंक की घटना से इनकार किया।

'