Today Breaking News

एलन मस्क के ट्वीट पर यूपी पुलिस ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब, पोस्ट वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ट्विटर खरीदने के बाद से ही एलन मस्क लगातार सुर्खियों में हैं। चाहे वह बड़े पैमाने पर कर्मचारियों को निकालने की बात हो या फिर सोशल मीडिया कंपनी के स्ट्रक्चर में बदलाव। इन सबके बीच मस्क खुद भी ट्विटर पर लगातार एक्टिव रहते हैं। उनकी ट्वीट्स भी लगातार चर्चा में रहती हैं। अब एलन मस्क के एक ट्वीट पर यूपी पुलिस ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है कि यह वायरल हो गया है। 

यह किया था ट्वीट

एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में मस्क ने लिखा, ‘वेट, अगर मैं ट्वीट करता हूं तो क्या वह काम माना जाएगा?’ इस ट्वीट ने यूपी पुलिस का ध्यान खींचा। यूपी पुलिस ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘वेट, अगर यूपी पुलिस आपके ट्वीट पर प्रॉब्लम को सॉल्व करती है तो वह काम माना जाएगा? ’ इसके बाद, यूपी पुलिस के हैंडल से इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया गया, जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘हां, यह माना जाएगा।’ इसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई। पोस्ट किए जाने के बाद से इसको 13 हजार लाइक्स मिल चुके थे।

लोगों ने यह दी प्रतिक्रिया

यूपी पुलिस की इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा- लव इट। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, खूबसूरत जवाब। गौरतलब है कि एलन मस्क ने ऐलान किया है कि ट्विटर पर अब तीन तरह के टिक अलॉट किया जाएगा। यह ब्लू, ग्रे और गोल्ड कलर में होंगे। यह टिक्स सब्सक्राइबर्स को उनकी पहचान, संस्थान, सरकार और सेलेब्स के आधार पर दिया जाता है। इससे पहले मस्क ने 8 डॉलर प्रतिमाह के हिसाब से ब्लू टिक देने का ऐलान किया है।

'