Today Breaking News

सूर्य कुमार यादव और ऑस्ट्रेलिया की खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन के बीच यह क्‍या चल रहा है? जानें पूरा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. क्रिकेट की दुनिया में तेजी से सफलता की सीढ़‍ियां चढ़ने वाले सूर्यकुमार यादव आज की क्रिकेट की दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी ही नहीं बल्कि चर्चा में बने रहने वाली हस्‍ती भी बन गए हैं। मैदान में तेजी से रन बनाने के साथ ही वह क्रिकेट की दुनिया में भी तेजी से सोशल होने की कोशिश कर रहे हैं।

अब वह इंटरनेट मीडिया (सोशल मीडिया) में भी खूब चर्चा में बने हुए हैं। उनके साथ मगर ट्वीट करने के बाद कुछ ऐसा हो गया कि लोग फ्लर्ट को लेकर भी उनकी खिंचाई करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। परिवार के लोग इस फ्लर्ट ट्वीट को लेकर अधिक महत्‍व नहीं दे रहे हैं लेकिन उनके ट्वीट के बाद आस्‍ट्रेलिया में महिला क्रिकेट टीम के बीच उनकी खूब लोकप्रियता सामने आई है। 

सूर्यकुमार वैसे तो विवाहित हैं लेकिन उनकी सादगी ट्वीटर पर उस समय खिंचाई की वजह बन गई जब न्‍यूजीलैंड के दौरे पर निकलने के लिए वेलिंगटन को लेकर उन्‍होंने खेल की बात शेयर की तो इस कमेंटर पर आस्‍ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन ने जो जवाब दिया उसको लेकर सोशल मीडिया यूजर उनकी खूब खिंचाई भी कर रहे हैं। 

दरअसल सूर्यकुमार भारतीय टीम के साथ न्‍यूजीलैंड के वेलिंगटन पहुंचे तो उन्‍होंने स्‍माइली के साथ 'हैलो वेलिंगटन' ट्वीटर पर लिखा। उनका मकसद वेलिंगटन शहर को लेकर था। लेकिन, उनके इस पोस्‍ट के बाद आस्‍ट्रेलिया की महिला खिलाड़ी ने 'हैलो यादव' को स्‍माइली के साथ उसका जवाब देकर उनके प्रशंसकों को चौंका दिया कि आखिर दोनों के बीच सार्व‍जनिक मंच पर चल क्‍या रहा है। इसके बाद यूजर्स ने इस कमेंट को लेकर चर्चा शुरू कर दी तो सभी के संज्ञान में पूरा मामला आ गया।

दरअसल सूर्यकुमार यादव का टाइटल जहां यादव है तो वहीं अमांडा का टाइटल वेलिंगटन है जिसके नाम पर न्‍यूजीलैंड का वह शहर भी है जहां सूर्यकुमार टीम के साथ पहुंचे हैं। इस लिहाज से अमांडा ने सूर्यकुमार को अपना टाइटल वेलिंगटन होने की वजह से स्‍माइली के साथ टीज किया तो यूजर्स इसे फ्लर्ट की संज्ञा देते नजर आए। यह ट्वीट भी इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। 

'