Today Breaking News

फौजी की पत्नी की चेन लेकर भागी महिला, उल्टी आ रही बोलकर बीच रास्ते रुकवाया था ऑटो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में शुक्रवार को बच्चे का इलाज करा कर अपने घर जा रही ऑटो सवार फौजी की पत्नी के बगल में बैठी महिला उसकी सोने की चेन उड़ा दी। घटना की सूचना मिलने पर कैंट और लालपुर पांडेयपुर थाने की संयुक्त पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपी महिला को चिह्नित करने के प्रयास में जुटी हुई है।

बच्ची की तबीयत खराब होने का दी हवाला

मढ़वा रसूलपुर में रहने वाले महेंद्र सिंह यादव फौज में चेन्नई में तैनात हैं। उनकी पत्नी पूनम यादव ने पुलिस को बताया कि वह अपने बच्चे को डॉक्टर को दिखाने आई थी। वापसी के दौरान वह घर जाने के लिए पांडेयपुर चौराहे पर ऑटो में सवार हुई। ऑटो में एक महिला और कुछ अन्य लोग पहले से बैठे थे।

उल्टी आ रही बोलकर रुकवाया ऑटो

ऑटो आगे बढ़ा तो पांडेयपुर क्षेत्र स्थित राय साहब का बगीचे के पास उसके बगल में बैठी महिला बोली कि उसकी बच्ची की तबीयत नहीं ठीक है और उसे उल्टी हो रही है। यह कह कर वह चालक से ऑटो रुकवा कर नीचे उतर गई। पूनम ने बताया कि जब वह महिला ऑटो से नीचे उतरी तो उसे एहसास हुआ कि उसके गले से कुछ खिंच सा रहा है लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। थोड़ा आगे बढ़ने पर वह अपने गले पर हाथ फेरी तो उसकी 10 ग्राम सोने की चेन गायब थी।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

घटना की सूचना पाकर चौकी प्रभारी लालपुर प्रदीप यादव, चौकी प्रभारी अर्दली बाजार शिवानंद सिसौदिया और कैंट थाने की क्राइम टीम के उप निरीक्षक हिमांशु त्रिपाठी घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल के साथ ही पुलिस टीम उस स्थान के भी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है जहां से फौजी की पत्नी ऑटो में सवार हुई थी।

'