Today Breaking News

नई दुल्हन पर खूब जचेंगी ये सैंडल्स, डिजाइनिंग और कलर है शानदार - Women Sandals

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. वेडिंग के समय ब्राइड के फुटवियर के लिए इन वूमेंस सैंडल को बेस्ट माना जाता है। ये सैंडल काफी स्टाइलिश फैंसी और अट्रैक्टिव हैं। इन सैंडल का लुक ब्राइड की पर्सनालिटी को ज्यादा इंप्रेसिव बना सकती हैं। इन Women Sandals For Bride में हील वाले ऑप्शन भी मौजूद हैं। ये वूमेंस सैंडल काफी स्टाइलिश और टॉप क्वालिटी वाली हैं।

इन्हें ड्यूरेबल मटेरियल से बनाया गया है। ये कई आकर्षक कलर और डिजाइन में भी उपलब्ध हैं।

रेड कलर में मिल रही वूमेंस सैंडल काफी आकर्षक है। ब्राइड के लिए यह सैंडल सूटेबल और बढ़िया हो सकती है। इस सैंडल को साड़ी या लहंगा के साथ भी मैच करके पहना जा सकता है। इस सैंडल में साइज की भी कई रेंज दी जा रही है। यह शानदार लुक वाली वूमेंस सैंडल है। इसे बनाने में सिंथेटिक मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है।

गोल्ड कलर में मिल रही यह वूमेंस सैंडल शानदार है। यह वूमेंस सैंडल लेटेस्ट फैशन और स्टाइल वाली है। इस सैंडल को पहनकर आप अपनी ड्रेसिंग को ज्यादा आकर्षक बना सकती हैं। यह वेडिंग के साथ ही कई अन्य फंक्शन के लिए भी सूटेबल और बेस्ट चॉइस हो सकती हैं। यह गोल्ड कलर में मिल रही है। 

यह वूमेंस सैंडल लेटेस्ट फैशन वाली है। इस सैंडल का सिंथेटिक मटेरियल काफी बढ़िया और ड्यूरेबल है। इस पर शानदार डिजाइन पैटर्न भी मिल रहा है। इस सैंडल में 3.5 इंच की हील हाइट भी मिल रही है। यह वेजेज हील इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रही है। ब्राइड के लिए यह बढ़िया सैंडल हो सकती है।

गोल्डन कलर में मिल रही यह वूमेंस सैंडल लहंगा या साड़ी के साथ पहनने के लिए बढ़िया मानी जाती है। इस सैंडल को आप डेली और कैजुअल वेयर को आकर्षक बनाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं। यह काफी कंफर्टेबल स्लिप ऑन स्टाइल वाली सैंडल हैं। जिसे आप आसानी से पहन भी सकती हैं। 

यह टॉप ब्रांड वाली काफी बढ़िया वूमेंस हील सैंडल मानी जाती है। इस हील सैंडल का लुक और डिजाइन काफी शानदार है। इसमें बैकस्ट्रैप क्लोजर दिया गया है। यह सिंथेटिक मटेरियल से बनी हुई सैंडल काफी बढ़िया है। यह एंटीक गोल्ड के साथ ही अन्य कलर में भी मौजूद है। यह पहनने में भी ज्यादा आरामदायक सैंडल है।

'