Today Breaking News

किशोर से गांव के युवकों ने किया कुकर्म फिर गुप्तांग में लगा दी आग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कुशीनगर. कुशीनगर जिले के विशुनपुरा क्षेत्र के एक गांव के सत्रह वर्षीय किशोर के साथ गांव तथा पड़ोसी गांव के युवकों ने कुकर्म किया। उसके गुप्तांग में पटाखा लगाकर आग लगा दी। हैवानियत के बाद इसका वीडियो बनाकर युवकों ने वायरल भी कर दिया। घटना तेलंगाना प्रदेश के हैदराबाद में किसी कंक्रीट फैक्ट्री परिसर की बताई जा रही है। वीडियो के आधार पर पीड़ित किशोर के पिता ने विशुनपुरा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, हम वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

पीड़ित किशोर के पिता की तहरीर के मुताबिक उसका 17 वर्षीय इकलौता बेटा तीन माह पहले गांव तथा पड़ोस के गांव के कुछ युवकों के साथ मजदूरी करने हैदराबाद गया था। वहां साथ गए दबंग युवकों ने उसके साथ कई बार कुकर्म किया। फोन पर बातचीत के दौरान उसे धमकाकर सब ठीक ठाक होने की बात कहवा दी जाती थी। दीपावली के दिन दबंग युवकों ने किशोर के गुप्तांग में पटाखा लगाकर आग लगा दी। इसमें उसका पुत्र घायल भी हो गया। 

इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने वाले युवकों ने ही इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो देखने के बाद परिवारीजनों ने कई बार अपने लड़के से बात करने की कोशिश की। लेकिन उसका मोबाइल भी आरोपियों ने छीनकर अपने कब्जे में ले लिया है। पीड़ित के पिता ने विशुनपुरा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। परेशान परिजनों का कहना है कि किशोर अपने माता-पिता की इकलौती संतान है। परिवार बेहद गरीब है, इसीलिए रोजी रोजगार के लिए उसे बाहर जाने दिया गया। 

उधर, गांव के ही कुछ युवकों ने वायरल वीडियो को पुलिस के आला अधिकारियों को भी ट्वीट कर दिया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करने के साथ ही हैदराबाद जिले के संबंधित थाने को मामले की सूचना दी है और वीडियो व तहरीर भेजकर किशोर को बरामद करने व आरोपी युवकों पर कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष विशुनपुरा महेंद्र प्रजापति ने बताया कि पीड़ित की लोकेशन ट्रेस करने के बाद हैदराबाद जिले की संबंधित थाने की पुलिस को पूरे मामले व पीड़ित पिता की तहरीर से अवगत करा दिया गया है। उक्त युवक एक कंक्रीट फैक्ट्री के परिसर में रहते हैं, ऐसी जानकारी मिली है। वहां की पुलिस ने जल्द ही पीड़ित को बरामद करने व अग्रिम कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। 

आरोपियों के घरवालों से पूछताछ संभव

वायरल वीडियो में हैवानियत करते दिखाई दे रहे युवक लोगों के मुताबिक पीड़ित के गांव तथा पड़ोस के गांव के ही हैं। माना जा रहा है कि विशुनपुरा पुलिस उनकी पहचान के आधार पर उनके घरवालों से भी जल्द पूछताछ कर सकती है।

'