Today Breaking News

करंट लगने से लाइनमैन की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई गांव में एलटी लाइन की मरम्मत के दौरान हादसा हो गया। शटडाउन लेने के बावजूद रिटर्न लाइन आने के कारण कर्मी पोल से गिर गया। वह पोल पर चढ़कर तार जोड़ रहा था। गंभीर रूप से घायल कर्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

सेवराई तहसील मुख्यालय के भदौरा रेलवे फाटक से लेकर पूर्व माध्यमिक विद्यालय तक एलटी तार की केबलिंग का कार्य किया जा रहा है। गुरुवार की दोपहर कार्यदायी संस्था की तरफ से कराए जा रहे कार्य के दौरान गाजीपुर फतिउल्लाह पुर के हरकुपुर निवासी एक कर्मी भीम बिंद (22) पुत्र साचु बिंद करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

उत्तम तिवारी कंस्ट्रक्शन की तरफ से भदौरा रेलवे फाटक से पूर्व माध्यमिक विद्यालय तक एलटी तार की केबलिंग का कार्य किया जा रहा था। स्थानीय लोगों के अनुसार कर्मी बिना शट डाउन लिए ही तार जोड़ रहा था। इस दौरान करंट लगने से वह तेजी से नीचे आकर गिर गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों के लाख प्रयास के बावजूद उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

'