Today Breaking News

अक्षरा सिंह लेट पहुंचीं तो भड़क गई भीड़, लोगों ने तोड़ी कुर्सियां और पंडाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक इवेंट में देर से पहुंचीं तो दर्शकों ने बवाल मचा दिया। दरअसल अक्षरा सिंह को झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से आयोजित खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम में परफॉर्म करना था, लेकिन उनके लेट होने के चलते इस परफॉर्मेंस को मुख्यमंत्री के आने से पहले नहीं करवाया जा सका। मुख्यमंत्री के जाने के बाद जब इस सांस्कृतिक कार्यक्रम को शुरू किया गया तो लोग भड़क गए।

लोगों ने स्टेज के करीब पहुंचने की कोशिश शुरू कर दी जिसमें न सिर्फ कई लोग जख्मी हुए बल्कि सिचुएशन को कंट्रोल में लाने के लिए पुलिस को लाठाचार्ज भी करना पड़ा। इस भगदड़ में न सिर्फ लोगों को चोट लगी बल्कि ढेरों कुर्सियां भी टूटीं। हालात बिगड़ते देखकर अक्षरा सिंह के कार्यक्रम को भी तुरंत ही रोक दिया गया और एक्ट्रेस बिना परफॉर्म किए ही लौट गईं।

इसके बाद लोगों का गुस्सा और भड़क गया और फिर उन्होंने पंडाल और वहां पर मौजूद बाकी चीजों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। जमकर तोड़फोड़ हुई और लोगों ने जमकर हूटिंग की। घटनास्थल से अक्षरा सिंह को भी जैसे-तैसे निकाला गया। बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों और गानों के लिए चर्चा में रहती हैं।

बता दें कि जिस इवेंट में अक्षरा सिंह देरी से पहुंचीं वहां पर भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय, झारखंड स्टार कुणाल तिवारी, गायिका ममता राउत, गायिका अमृता दीक्षित और गायिका पायल बनारसी ने भी परफॉर्मेंस दी थी। लेकिन उस दौरान भी भीड़ हो-हल्ला करती रही थी जिसके चलते कई बार कार्यक्रम को रोकना पड़ा था। लेकिन अक्षरा के लेट आने पर हालात और भी बिगड़ गए।

'