Today Breaking News

गाजीपुर में हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर सैदपुर थाना क्षेत्र के दारूनपुर गांव के पास बुधवार की शाम को अज्ञात वाहन के टक्कर से वृद्ध महिला की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ देर तक राजमार्ग जाम रखा। कुछ देर बाद घटनास्थल पर पहुंचे सैदपुर कोतवाल शिव प्रताप वर्मा आदि के समझाने पर ग्रामीणों का जाम समाप्त हुआ। इसके बाद वृद्ध महिला के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने मामला पंजीकृत करते हुए, शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया।

हाईवे की दूसरी तरफ स्थित पंपसेट से सिंचाई कर घर लौट रही थी महिला

गौरतलब है कि दारूनपुर महुलियां गांव निवासी धिराजी देवी 60 पत्नी स्वर्गीय सरवन यादव0हाईवे के दूसरी तरफ स्थित अपने पंपसेट से खेतों की सिंचाई कर, शाम को 6 बजे लौट रहीं थी। अभी हाईवे पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने वृद्ध धिराजी देवी को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए राजमार्ग को जाम कर दिया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल शिव प्रताप वर्मा ने ग्राम प्रधान आदि की मदद से ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।

अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी पुलिस

इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर सैदपुर कोतवाली पहुंची। जहां धिराजी देवी के बड़े पुत्र योगेश्वर यादव की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर, उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस दिया। घटना के बाद से ही मृत महिला के बड़े पुत्र सहित छोटे पुत्र कपिल देव, बड़ी बेटी किरण और मुन्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि विभिन्न स्थानों के सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों के माध्यम से घटना में शामिल अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा है।

'