Today Breaking News

गाजीपुर में कॉलेज जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर क्षेत्र के सादात थाना अंतर्गत स्थानीय रेलवे स्टेशन के उत्तरी क्रासिंग के पास मंगलवार की सुबह अज्ञात हमलावरों ने एक छात्र को गोली मार दी। जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची सादात थाने की पुलिस द्वारा घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

हमलावर ढूंढ रहे थे मोबाइल में कोई फोटो

भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के पदुमपुर निवासी घायल छात्र आशीष यादव (20) पुत्र राजेश यादव ने बताया कि उसका मौसेरा भाई श्रवण यादव पुत्र राधेश्याम यादव निवासी रामपुर बलभद्र पालीटेक्निक की पढ़ाई करता है। श्रवण घर जाने के लिए मरदापुर स्थित कालेज से सोमवार की सुबह पैदल ही रेलवे स्टेशन जा रहा था। इसी दरम्यान रेलवे क्रासिंग के निकट करीब आधा दर्जन अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने उसका मोबाइल छीन लिया और किसी फोटो की बात को लेकर, लाठी-डंडा और लात घूंसों से उसकी पिटाई करने लगे। जब वह चले गए, तो उसका मोबाइल कालेज के ही एक छात्र ने दूसरी तरफ से लाकर दिया। कहा कि मोबाइल गिरा पड़ा था।

आसपास दहशत के बीच, क्षेत्र में गर्म है चर्चा का बाजार

इसके बाद घर जाने पर श्रवण ने अपने मौसेरे भाई आशीष को आपबीती सुनाया। जिसे सुनने के बाद सुरक्षा के लिहाज से आशीष मंगलवार को श्रवण के साथ ही कॉलेज आ रहा था। दोनों पैदल ही रेलवे पटरी पकड़कर कालेज जा रहे थे। तभी क्रासिंग के पास पहले से मौजूद, उन्हीं अज्ञात हमलावरों ने फिर असलहों से हमला कर दिया। हमलावरों द्वारा चलाई गई दो गोली आशीष की पीठ में लगीं। जिस से लहूलुहान होकर वह वहीं गिर पड़ा। यह देख हमलावर फरार हो गए। जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत के माहौल के बीच, घटना की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सीओ ने कहा नहीं प्राप्त हुई है तहरीर, पुलिस अपने तरीके से कर रही है जांच

सदर थाने के थानाध्यक्ष शैलेष कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल युवक को उपचार के लिए भेजा गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इलाज के बाद छात्र से तहरीर मिलने पर हमलावरों का पता लगाकर, आगे की कार्रवाई की जाएगी। सैदपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है अभी घायल का ट्रीटमेंट हो रहा है उसके बाद जैसी तहरीर प्राप्त होगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अपने तरीके से पुलिस घटना की जांच कर रही है।

'