Today Breaking News

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश के बाएं पैर में लगी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। एक बदमाश भागने में सफल रहा। घायल बदमाश के कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद किया गया। घटना देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर भट्टे के समीप की है।

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब 6:45 बजे सूचना मिली कि कुछ बदमाश बोलेरो से वाराणसी की तरफ जाने वाले हैं। उनके बारे में पता चला कि वह गंभीरपुर की तरफ से आ रहे हैं। पुलिस ने लालगंज के आसपास दो टीमों संग चेकिंग अभियान शुरू किया।

इस दौरान गंभीरपुर की तरफ से आ रही बोलेरो को जब रोका गया तो वह भागने लगी और फिर मसीरपुर भट्टे के पास गड्ढे में फस गई। इसी दौरान बोलेरो पर सवार हारून नाम का शातिर बदमाश पुलिस पर फायर करने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें उसके पैर में गोली लगी है।

चोरी की थी बोलेरो

एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि बदमाश जिस बोलेरो में सवार थे वह चोरी की थी और 12 दिसंबर को देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मोलनापुर से उड़ाई गई थी। गोली लगने के बाद घायल हारून को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया और उसको इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस पर आजमगढ़ जौनपुर पर कुल आठ मुकदमे दर्ज हैं और उनके गैंग के अन्य सदस्यों की खोजबीन जारी है। आरोपी के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। आरोपी पर गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी।

'