Today Breaking News

गाजीपुर में मंदिर के पास मिला लापता युवक का शव, पुलिस कर रही जांच, इकलौता बेटा था

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के गोंहदा काली मंदिर के पास गुरुवार की सुबह संजय उर्फ तेजू (32) का शव मिला। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

पिता हरिहर कुशवाहा ने बताया कि संजय उसका इकलौता बेटा था। वह बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। कुछ दिन पहले ही घर आया था। बताया कि बीती देर शाम तक घर न पहुंचने पर उसकी काफी खोजबीन शुरू की गई। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

बताया कि वह गुरुवार की सुबह शौच के लिए जा रहे थे। इसी समय सूचना मिली कि उनका बेटा सरहुलां सिवान में गोंहदा काली मन्दिर के समीप खेत में अतेच पड़ा है। उन्होंने बताया कि पास जाने पर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा था। पास में सल्फास का पैकेट पड़ा हुआ था। वह यहां कैसे पहुंचा, उन्हें नहीं मालूम है। परिजनों ने बताया कि मृतक की शादी करीब दस साल पहले अवंती निवासी सुनीता के साथ हुई थी। मृतक का एकमात्र बेटा सत्यम (8 साल) है।

घटना के बाद से पूरा परिवार बदहवाश पड़ा हुआ है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। हालांकि मौत का सही कारण तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।थानाध्यक्ष आनंद कुमार भारती ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

'