Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस की क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, चंदौली की टीम रही विजेता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर वाराणसी जोन की 23वीं अंतर जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता-2022 का समापन पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा नेहरू स्पोर्ट स्टेडियम, गोरा बाजार में किया गया। इस प्रतियोगिता में वाराणसी जोन की पुलिस की सभी टीमें प्रतिभाग कर रहीं थीं।

फाइनल मैच जनपद चंदौली और बलिया के बीच खेला गया जिसमें चंदौली की टीम विजेता रही। विजेता टीम को एसपी द्वारा मेडल और शील्ड प्रदान किया गया। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज घोषित खिलाड़ी को भी एसपी द्वारा मेडल प्रदान किया गया। सभी खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ खेलने के लिए पुलिस अधीक्षक ने शुभकामनाएं देते हुए खेल के समापन की घोषणा की।

3 नवंबर को हुआ था शुभारंभ

मालूम हो कि इस अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता में आजमगढ़, वाराणसी, मऊ, बलिया, चंदौली, सोनभद्र, जौनपुर, मिर्जापुर, भदोही और गाजीपुर की टीमें शामिल रहीं। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ बीते 3 नवंबर को वाराणसी जोन के आईजी के सत्यनारायण के हाथों हुआ था।

कई मैच हुए रोमांचक

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता के कई मैच बहुत ही रोमांचक रहे। जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता में चंदौली की टीम विजेता घोषित हुई है। उन्होंने बताया कि इस अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता में वाराणसी जोन और वाराणसी कमिश्नरेट की सभी टीमों ने प्रतिभाग किया।

'