Today Breaking News

Ghazipur News: परेशान अधेड़ ट्रेन के आगे कूदा, मौत; मना करने के बावजूद मौका पाकर लगाई छलांग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बीमारी से ग्रसित एक अधेड़ ने मंगलवार की सुबह भदौरा रेलवे स्टेशन के पास आ रही मालगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों के द्वारा मृतक की पहचान रेवतीपुर विकासखंड के नवली गांव निवासी अनिल कुमार पांडेय 50 वर्ष के रूप में की गई। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे स्टेशन के पास डाउन लाइन पर आ रही मालगाड़ी के सामने कूदकर एक अधेड़ ने आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक अनिल पांडेय सुबह से ही रेलवे ट्रैक के आसपास घूम रहे थे। जिन्हें ग्रामीणों के द्वारा कई बार ट्रैक से दूर जाने के लिए कहा गया।

डाउन लाइन पर मालगाड़ी के सामने लगाई छलांग

लेकिन वह लोगों की बातों को अनसुना करते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ जाने लगे। वहीं रेलवे क्रॉसिंग पारकर प्लेटफार्म के पास पहुंचते ही डाउन लाइन से गुजर रही मालगाड़ी के सामने कूद गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। इसी बीच लोगों ने परिजनों को सूचना दी।

ट्हलने का बोलकर घर से निकले थे

मौके पर पहुंचे परिजनों ने कपड़ा व शरीर के हिसाब से उनकी पहचान नवली गांव निवासी अनिल पांडेय उर्फ राजू पांडेय 50 वर्ष पुत्र स्व. लाल बहादुर के रूप में की गई। वहीं नवली गांव निवासी श्रवण पांडेय ने बताया कि अनिल पांडेय की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उनका दिलदारनगर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज सुबह वह टहलने के लिए घर से निकले थे। कुछ देर बाद लोगों ने उनके ट्रेन से कटकर मरने की सूचना दी।

परिजनों ने काफी समझाया था

एक अन्य परिजन ने बताया कि उन्होंने कल ही उदास मन से बोलते हुए कहा था कि अब जीकर क्या करूंगा। तब हम लोगों के द्वारा उन्हें काफी समझाया बुझाया गया। उनकी दवा के लिए आज हम लोग वाराणसी जाने वाले थे, तब तक यह दुखद सूचना प्राप्त हुई। इस बाबत जीआरपी चौकी प्रभारी शिव सागर ने बताया कि एक व्यक्ति के रन ओवर की सूचना मिली है। शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'