Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क पर मिला किशोर का शव, जांच शुरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस मामले को सड़क हादसा बता रही है। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के आदर्श गांव के पास की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को सूचना दी गई है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि नोनहरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर अटवा निवासी आनंद कुमार की (17) अज्ञात वाहन की जद में आने से मौत हो गई है। दुर्घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के आदर्श बाजार के पास स्थित एक विद्यालय के सामने हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए शिनाख्त के प्रयास किये।

दोस्त के डरकर भागने की आशंका

शहर कोतवाल ने बताया कि मौके पर मिले मोबाइल से परिजनों की तलाश की गई। जानकारी हासिल हुई की मृतक नोनहरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर अटवा का रहने वाला है। परिजनों द्वारा दी जाने वाली तहरीर के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार मृतक शायद किसी बाइक सवार मित्र के साथ जा रहा था और सड़क हादसे का शिकार हो गया। संभवत डर की वजह से मौत के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया, फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

'