Today Breaking News

हवा में ही चल गए लात-घूंसे, विमान में हुई जमकर मारपीट; वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बस और ट्रेन में सीट को लेकर बहस और हाथापाई आम बात है। लेकिन विमान में भी कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आती हैं जब नौबत लात-घूंसे तक की आ जाती है। ऐसा ही कुछ नजर आया बैंकॉक से कोलकाता आने वाली थाइ स्माइल एयरवेज के विमान में। 

इस यात्रा के दौरान रास्ते में ही कुछ यात्री आपस में भिड़ गए और फिर हाथापाई शुरू हो गई। क्रू मेंबर इस लड़ाई को रोकने का प्रयास कर रहे थे लेकिन जब हाथापाई तेज हो गई तो उन्हें भी किनारे हटना पड़ा। 

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जब बहस शुरू हो गई तभी कई लोग वीडियो बनाने लगे। बहस इतना आगे बढ़ी कि हाथापाई होने लगी। वीडियो में सुना जा सकता है कि एक शख्स कहता है, 'चुपचाप बैठ।' तभी दूसरा कहता है, हाथ नीचे कर। इसके बाद कुछ ही सेकंड में हाथापाई की नौबत आ गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपना चश्मा उतारता है और फिर दूसरे को थप्पड़ मार देता है। इसके बाद उसके साथी भी उसी शख्स को पीटने लगते हैं। हालांकि दूसरे शख्स ने उधर से किसी को नहीं मारा। वह केवल अपना बचाव कर रहा था। वहीं सहयात्री और केबिन क्रू लड़ाई रोकने की बात कह रहे थे। अब तक  स्माइल एयरवेज की तरफ से इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

'