Today Breaking News

पत्नी के एक्सीडेंट से टूट जाएगा विराट, सई बचा पाएगी पाखी की जान...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में धमाकेदार ट्रैक चल रहा है। शो में विराट सई की जान पहले बचाता है और इस बीच पाखी को भूल जाता है। उसे लगता है कि पाखी बस से बाहर निकल गई है। पाखी विराट और सई को साथ में देखकर टूट जाती है और बस की बैकसीट पर बैठ जाती है। 

विराट पाखी को बचाने के लिए दौड़ता है लेकिन तब तक बस खाई में गिर जाती है। पूरा चौहाण परिवार एक्सीडेंट वाली जगह पर पहुंच जाता है। पाखी को ढूंढ़ने के लिए विराट पूरी सर्च टीम लगा देता है। पांच घंटे तक पुलिस पाखी की तलाश करती हैं लेकिन उन्हें कोई नहीं मिलती है।

सर्च टीम वापस जाने लगती है। लेकिन विराट और सई हार नहीं मानते है। उन्हें पूरा यकीन होता है कि पाखी जिंदा है। सई को जंगल में पाखी का कैमरा मिलता है और कुछ दूर पानी में पाखी दिखाई देती हैं। पाखी को देखते ही सई विराट को बुलाती है। विराट पाखी को एंबुलेंस में ले जाता है।

सई को मिलेगी पाखी

पाखी की जान बचाने के लिए सई कहती है मैं करूंगी उसका ऑपरेशन। इसके जवाब में भवानी देवी साफ- साफ मना कर देती हैं। वो कहती हैं तुम पाखी से नफरत करती हूं और कभी नहीं चाहती थी कि वो विराट के साथ रहें। सई कहती हैं मैं डॉक्टर हूं और अपनी ड्यूटी जानती हूं। हालांकि विराट सई की बात को सुनता है और उसे ऑपरेशन करने के लिए कहता है। क्या सई बचा पाएगी पाखी की जान? शो के अपकमिंग एपिसोड ेमें कई सारे धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पाखी वापस आएगी लेकिन वो सई और विराट की जिंदगी को बर्बाद करने का फैसला लेती है।

'