Today Breaking News

गाजीपुर में अन्तर जनपदीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस ने अन्तर जनपदीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। साथ ही गिरोह के 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस इनके गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाने में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर अन्तर जनपदीय वाहन चोरों के गिरोह को शहर के नारकोटिक्स चौराहा के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिनमें किशन वर्मा उर्फ विपिन, अभिषेक कुमार, विष्णु कश्यप, रामू बिन्द और धनराज कुमार शामिल है। इन शातिर बदमाशों के कब्जे से चोरी की गई कुल 10 मोटर साईकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार किए गए सभी बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। पिछले काफी दिनों से वाहन चोरी की घटनाओं पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से अंकुश लगेगा। गिरफ्तार किए बदमाशों के बाकी साथियों और नेटवर्क की छानबीन की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की आपराधिक है पृष्ठभूमि

गिरफ्तार बदमाश किशन वर्मा के ऊपर 7 आपराधिक मुकदमे पहले से दर्ज है। जबकि अभिषेक कुमार के ऊपर 4, विष्णु कश्यप के ऊपर 6, रामू बिंदु के ऊपर 21 और धनराज कुमार के ऊपर 4 आपराधिक मुकदमे पहले से ही पंजीकृत हैं। पुलिस ने बताया कि यह गिरोह गाजीपुर समेत आसपास के जनपद में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था।

'