Today Breaking News

मुहम्मदाबाद में अलर्ट मोड रहा प्रशासन, मुख्तार अंसारी को सजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में गैंगस्टर एक्ट में माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ न्यायालय द्वारा फैसला सुनाए जाने से पूर्व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा। नगर के प्रमुख चौराहों पर भारी पुलिस एवं पीएसी के जवान तैनात रहे।

प्रमुख स्थलों पर पुलिस एवं पीएसी के जवान तैनात रहे उनमें तहसील तिराहा, सलेमपुर मोड़, विट्ठल चार मुहानी, यूसुफपुर बाजार, फाटक ,नवापुरा मोड़ आदि प्रमुख रहे। वही नगर में पुलिस एवं पीएसी के जवानों के फ्लैग मार्च के चलते लोगों में न्यायालय के फैसले आने तक चर्चा का बाजार गर्म रहा।

बताते चलें कि गैंगस्टर एक्ट के मामले में मुख्तार अंसारी और उसके सहयोगी को 10 साल की सश्रम सजा के साथ ही 5 लाख का अर्थदंड भी न्यायालय की ओर से सजा के तौर पर सुनाया गया है। इस फैसले के बाद मुख्तार अंसारी के वकील लियाकत अली ने ने हाईकोर्ट में लोअर कोर्ट के फैसले को चैलेंज करने की बात भी कही है।

बताते चलें कि मुख्तार अंसारी का पैतृक आवास मुहम्मदाबाद नगर क्षेत्र के इलाके में ही है, जिसको देखते हुए प्रशासन अतिरिक्त सतर्क दिखा। पुलिस बल की व्यापक तैनाती के बीच दिनभर माहौल सामान्य ही रहा।

'