Today Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा पढ़ा लिखा मेरा ड्राइवर है - अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तीनों उपचुनावों में बीजेपी बुरी तरह से हारेगी। प्रधानमंत्री मोदी की एजुकेशन पर सवाल उठाते हुए कहा कि मेरा ड्राइवर भी मोदीजी से ज्यादा पढ़ा लिखा है। आपको संदेह हो सकता है पर मुझे नहीं है।

सरकार विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के मामले में मुकदमे की तारीख पर सांसद अफजाल अंसारी सीजेएम कोर्ट में आज उपस्थित हुए। जहां पर अभियोजन की तरफ से कोई गवाह नहीं प्रस्तुत किए जाने पर मुकदमे की अगली तारीख 12 दिसंबर मुकर्रर कर दी गई। कोर्ट से निकलने के बाद सांसद ने ये बयान दिया है।

देश का हर पढ़ा-लिखा आदमी बीजेपी से परेशान

उन्होंने कहा कि ये घमंड में चूर लोग हैं। ये लोग नाकारा लोग हैं और इन लोगों के हाथ में देश है तो देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी ने जो बयान दिया है वह अलग बात है। चंद दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जिन परिस्थितियों में 24 घंटे के अंदर आनन-फानन में निर्वाचन आयुक्त नियुक्त किया जा रहा है। इसको लेकर आज देश का हर पढ़ा लिखा इंसान चिंतित है। क्योंकि कार्यपालिका, न्यायपालिका का अस्तित्व खत्म कर देना चाहती है। दोष भी खुद लगाती है दोषी भी खुद ठहराती है और सजा भी खुद ही दे देती है।

बृजेश सिंह के माध्यम से योगी पर साधा निशाना

आयुष घोटाले में भाजपा नेता के पकड़े जाने पर कहा कि शायद कुछ लोग सोचते हैं कि इस वृक्ष के साए में बैठकर कुछ देर हम आराम कर लेंगे। लेकिन, उन्हें पता नहीं है कि वह इस वृक्ष से दूर रहेंगे तब और इस वृक्ष के नीचे रहेंगे तब भी। किसी भी कंडीशन में वह बच नहीं सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी का एक ऐसा वटवृक्ष है जिसके नीचे कोई फसल नहीं होती यहां तक कि घास भी नहीं जमती है।बृजेश सिंह के गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में स्व. विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि में शामिल होने पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि जो 25 साल तक कानून से भागा हो, जिसके ऊपर 5 लाख का इनाम भी घोषित रहा हो, आज सत्ता की ताकत है कि उनके साथ खड़ी है। आज भी उत्तर प्रदेश में जो माफियाओं की लिस्ट हैं उसमें बृजेश सिंह का नाम माफियाओं के लिस्ट में शुमार है।

पीएम मोदी की शैक्षिक योग्यता पर उठाए सवाल

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे पता है कि मेरा ड्राइवर मोदीजी से ज्यादा पढ़ा लिखा है। इसलिए मोदी से ज्यादा तो हमारे ड्राइवर को भी ज्ञान है। हिंदुस्तान में करोड़ों ऐसे लोग हैं जिनके पास मोदीजी से अधिक समझदारी है और देश को चला सकते हैं। वह झूठ बोलने के अच्छे स्पेशलिस्ट हैं। उनका झूठ सफल भी हो चुका है। वह कहते हैं कि बाबा गोरखनाथ, कबीरदास और गुरु नानक जी एक साथ बैठकर मंत्रणा करते थे। जबकि यह महापुरुष 400 सालों के गैप में पैदा हुए हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भले ही भारतीय जनता पार्टी को 80 सीटें मिल जाएं। लेकिन, पूरे देश में वह 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी।

'