Today Breaking News

गाजीपुर डिपो से लखनऊ समेत रात्रिसेवा की 9 बसें हुईं बंद - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. घने कोहरे के कारण गाजीपुर रोडवेज डिपो (Ghazipur Roadways Depot) से संचालित होने वाली रात्रि सेवा की नौ बसों को बंद कर दिया गया है। अब रात में गाजीपुर से वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर, सुल्तानपुर, लखनऊ एवं दिल्ली जाने वाली रोडवेज की बसों का संचालन नहीं किया जा रहा है। ऐसे में रात में यात्रा करने वाले लोगों को परेशानियां दिक्कत का सामना करना पड़े रहा है।

दो-तीन दिन से ठंड काफी बढ़ गई है। शाम छह बजे से ही घना कोहरा छाने लग रहे है जो सुबह दस बजे से पहले नहीं छंट रहा है। पूरे प्रदेश में हो रहे घने कोहरे के कारण होने वाली दुर्घटना को देखते हुए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने यह फैसला लिया है, कि रात आठ बजे के बाद बस सेवाओं का संचालन नहीं होेगा।

इतना ही नहीं जो बस शाम को आठ बजे से पहले संचालित होगी वे भी रास्ते में घना कोहरा हुआ तो चालक उसे बस स्टेशन, पेट्रोलपंप, ढाबा, टोल प्लाजा पर रोक देंगे। वहां से सुबह आठ बजे पुन: बस का संचालन किया जाएगा। ऐसे में जनपद से रात्रि में चलने वाली नौ बसों के बंद होने से यहां से रात में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही है।

एआरएम बीके पांडेय ने बताया कि शासन के आदेश से रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक बसों का संचालन कोहरे में हादसे को देखते हुए बंद कर दिया गया है। जिस दिन मौसम ठीक रहेगा और कोहरा नहीं रहेगा, उस दिन बसों का संचालन किया जाएगा। मौसम सही होने पर बसों का संचालन पूर्व की भांति नियमित कर दिया जाएगा।

'