Today Breaking News

गाजीपुर में मुठभेड़ के बाद शातिर अपराधी भोलानाथ गिरफ्तार, एक किलो गांजा बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई में पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही है। गुरुवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक शातिर अपराधी को धर दबोचा। इसके बाद से गांजा बरामद किया गया। इसके पहले भी जमानिया सर्किल क्षेत्र के कर्मनाशा तटवर्ती इलाके से पुलिस ने हेरोइन तस्करों पर कार्रवाई करते हुए करोड़ों की संपत्ति को कुर्क किया था।

रेवतीपुर थाना पुलिस ने गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान उत्तरौली नहर के पास से एक तस्कर को एक किलो 200 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। जिसे थाने लाकर पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया।

रेवतीपुर थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि अपराधियों व अन्य संदिग्धों की तलाश में उपनिरीक्षक हरिश्चन्द्र वर्मा अपने हमराही पुलिस बल के साथ उत्तरौली नहर के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक भदौरा के तरफ से गांजा लेकर रेवतीपुर की ओर जा रहा है। पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिया। उसे रुकने का इशारा किया तो वह खेत की ओर भागने लगा। घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में उसने अपना नाम भोलानाथ राय निवासी रेवतीपुर पट्टी जयन्ती राय बताया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त को थाने लाकर उसके खिलाफ मुकदमा कायम किया गया। पकड़े गए तस्कर के विरुद्ध कोतवाली में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक हरिश्चन्द्र वर्मा, हेड कांस्टेबल महेश प्रसाद, कांस्टेबल प्रसून ओझा और मृदुल त्रिपाठी रहे।

'